Saturday, May 31, 2014

कैसे बताऊँ मैं तुम्हें

कैसे बताऊँ मैं तुम्हें
मेरे लिए तुम कौन हो
मेरे लिए तू धर्म है
मेरे लिए ईमान है
तुम्हीं इबादत हो मेरी
तुम्हीं तो चाहत हो मेरी
तुम्हीं मेरा अरमान हो

तकता हूँ मैं हर पल जिसे
तुम्हीं तो वो तस्वीर हो
तुम्हीं मेरी तकदीर हो
तुम्हीं सितारा हो मेरा
तुम्हीं नजारा हो मेरा
यों ध्यान में मेरे हो तुम
जैसे मुझे घेरे हो तुम

पूरब में तुम
पश्चिम में तुम
उत्तर में तुम
दक्षिण में तुम
सारे मेरे जीवन में तुम
हर पल में तुम
हर जिन में तुम

मेरे लिए रस्ता भी तुम
मेरे लिए मंजिल भी तुम
मेरे लिए सागर भी तुम
मेरे लिए साहिल भी तुम
मैं देखता बस तुमको हूँ
मैं सोचता बस तुमको हूँ
मैं जानता बस तुमको हूँ
मैं मानता बस तुमको हूँ

तुम्हीं मेरी पहचान हो
कैसे बताऊँ मैं तुम्हें
देवी हो तुम मेरे लिए
मेरे लिए भगवान हो
कैसे बताऊँ मैं तुम्हें
मेरे लिए तुम कौन हो
कैसे बताऊँ !!

- नमालूम